Ticker

Romantic Love Shayari ( लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए )


Love Shayari For Boyfriend Best Love Quote Shayari Hindi


सभी लड़के चाहते है कि उनकी गर्लफ्रैंड भी उन्हें उतना ही प्यार करें जितना वो उसे करते है। लेकिन अक्सर ये देखा गया है कि लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से प्यार तो खूब करती है लेकिन वो इसे उनके आगे ज़ाहिर करने में कतराती है। अगर आप अपने प्यार का इज़हार अपने प्रेमी के आगे नहीं करेंगी तो उन्हें कैसे पता चलेगा कि आप उनसे कितना प्यार करती है?

दोस्तों इस जहान में बहुत किस्मत वालों को ही सच्चे प्यार का साथ ज़िन्दगीं भर के लिए नसीब होता है। किसी ने सच ही कहा है कि “प्यार का दूसरा नाम जुदाई है।” अक्सर प्रेमी जोड़े ज़माने के डर से या फिर किसी मज़बूरी के कारण एक दूसरे से जुदा हो जाते है। Romantic Gifts for Girlfriend ऐसी परिस्थितियों में अगर हम ज़िन्दगीं से मुँह मोड़ने की सोचते है तो ये हमारे प्यार का अपमान होगा। वैसे भी सच्चा प्रेम हमेशा आपसे बदले में त्याग ही माँगता है। इसलिए दोस्तो अगर आप भी अपने किसी सच्चे प्रेमी से किसी कारणवश बिछड़ गए है तो अपने प्यार को सफल बनाने के लिए अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लाइये और मुस्कुराते हुए ज़िन्दगीं में आगे बढ़ने का निर्णय लीजिये, यही आपके प्यार की सच्ची जीत होगी।



Love Shayari Images Love


“किसी से प्यार करो तो इतना करो कि
 अगर वो आपको छोड़ के जाए तो किसी का भी ना हो पाए।”

Love Shayari Images 


“इश्क-ऐ-दरिया में हम डूब कर भी देख आये,
 वो लोग मुनाफे में रहे जो किनारे से लौट आये”


“अगर मैं जानता हूँ कि प्यार क्या है,
 तो इसकी वज़ह सिर्फ तुम हो।”


“सोती हुई आँखों को सलाम हमारा
मीठे सुनहरें सपनों को आदाब हमारा,
दिल मे रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा,
आज की रात का यही है पैग़ाम हमारा।”

love shayari wallpaper in hindi


“मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूँ,
 इसलिए नहीं कि
 तुम्हारा चेहरा कैसा है
 बल्कि इसलिए कि तुम कैसे हो।”


“हर दिन तुम मेरे दिमाग़ में आने वाली पहली और आख़िरी चीज़ हो।”


“कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है!
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है!
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है!”

Hindi love Shayri for True Lover


“जब भी मैं तुम्हे देखता हूँ तो मैं आश्चर्य में पड़ जाता हूँ कि मेरी किस्मत इतनी अच्छी कैसे हो सकती है।”


“ज़िन्दगीं में किसी का साथ काफ़ी है,
 हाथों में किसी का हाथ काफ़ी है,
 दूर हो या पास फ़र्क नहीं पड़ता
 प्यार का तो बस एहसास काफ़ी है।”


“मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!”

Love Shayari In Hindi With Images



“तू मुझें मिले या ना मिले, मेरी तो बस यही दुआ है कि तुझें ज़माने की हर ख़ुशी मिले।”


“जिसके साथ आप हँस सकते हो
 उसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो,
 लेकिन जिसके साथ आप रो सकते हो
उसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो।”


“आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,
आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,
आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,
आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।”

love shayari


“कैसे बयान करें सादगी अपने महबूब की, पर्दा हमीं से था मगर नजर भी हमीं पे थी।”


“तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।”

Love Shayari In Hindi With


“शुरू करते हैं फिर से मोहब्बत तुम चले आओ …थोड़ा हम बदल जाते हैं .. थोड़ा तुम बदल जाओ”

Love Shayari Hindi For Boyfriend



“कुछ भी कहो लेकिन एक बार धोखा खाने के बाद किसी पर यकीन करना मुश्किल होता है।”

“किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो, मैने कहा दिल तोड़ना पड़ता है, लफ्जो को जोड़ने से पहले।”

Love Shayari In Hindi


“बहुत दर्द होता है यह सोचकर कि मुझे ऐसा, क्या पाना था जो मैंने खुद को भी खो दिया।”


“उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!”

love quotes shayari


“तू मुझे मिले या ना मिले, मेरी तो बस यही दुआ है कि तुझे जमाने की हर खुशी मिले।”


“दिल की धड़कन बन कर दिल मे रहोगे तुम जब तक सांस है तब तक मेरे साथ रहोगे तुम।”


“दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे,
यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे,
वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का,
और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे!”

Love Shayari In Hindi


“प्यार नही है तो बेशक इनकार कर दे, दूर हो जाओ लेकिन कभी किसी की फीलिंग्स के साथ टाइम पास मत करो।”


“आ जाओ किसी रोज़ तुम तो तुम्हारी रूह मे उतर जाऊँ
साथ रहूँ मैं तुम्हारे ना किसी और को नज़र आऊँ
चाहकर भी मुझे कोई छू ना सके मुझे कोई इस तरह
तुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ”

Love Quotes Shayari Hindi


“उदास हूँ पर, तुझसे नाराज नही तेरे दिल मे हूँ पर तेरे पास नही।”


“हर लड़की एक ऐसा लड़का चाहती है, जो उसे एहसास दिल सके कि सब लड़के एक जैसे नही होते हैं।”


“खुश नसीब होते हैं बादल,
जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं,
और एक बदनसीब हम हैं,
जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं.”

Love Quote Shayari Hindi


“जो इंसान रोते-रोते गुस्से में सब कुछ बोल देता है, वो सच्चा होता है, क्योंकि गुस्सा और रोना इंसान को सच बोलने के लिए मजबूर कर देते हैं।”


“हम सिमटते गए उनमें और वो हमें भुलाते गए..
हम मरते गए उनकी बेरुखी से, और वो हमें आजमाते गए ..
सोचा की मेरी बेपनाह मोहब्बत देखकर सीख लेंगी वफाएँ करना ..
पर हम रोते गए और वो हमें खुशी-खुशी रुलाते गए..!”

Best Love Quote Shayari Hindi



“जितनी धड़कन भी नही है, मेरे दिल के उतने पास हो तुम मेरे लिए मेरी जिंदगी से भी खास हो तुम।”

Sad Love Shayari


“जरूरी नही की रिलेशनशिप ही हो
कुछ लोगो की दोस्ती भी प्यार से बढ़कर होती है।”


“वक्त की यारी तो सब करते हैं मजा तो तब है.
.जब वक्त बदल जाये लेकिन यार न बदले।”


“आपका वक्त कितना भी मुश्किल क्यो न आ जाये,
 लेकिन सच्ची मोहब्बत करने वाला कभी आपका साथ नही छोड़ेगा।”


“रिश्तों को गलतियां उतना कमजोर नही करती
 जितना कि गलतफहमियां कर देती हैं।”

“दिल से तेरी निगाह जिगर तक उतार गई,
 दोनो को एक आडया मेी रज़ामंद कर गयी.”

New Love Hindi Shayari


“हर दर्द की दवा हो तुम,
आज तक जो मांगी मेरी एक लौटी दुआ हो तुम,
तुम्हे मिलने की तमन्ना नहीं उठती कभी,
क्यूंकि जो हर वक़्त साथ रहती है वो हवा हो तुम.”

Love Qute Shayari Hindi Images


“किसी से प्यार करो तो इतना करो कि वो, आपको छोड़ के जाए तो किसी का हो न पाए।”


“आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,
आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,
आज जान तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.”

Best Love Shayari in Hindi Me



“अगर तुम्हें याद करने का कोई मीटर होता तो सबसे ज्यादा बिल हमारा ही आता।”


“जब से तुम्हे देखा है किसी और को देखने का मन ही नही करता।”


“साल तो हर साल बदलेगा पर तुम्हारे लिए मेरा प्यार नही बदलेगा।”

“मेरे खुश रहने के लिए बस इतना ही काफी है कि तुम हमेशा मेरे पास रहो।”

Dil Love Shayari


“काश वो आये और गले लगाकर कहे पागल मुझसे भी रहा नही जाता तेरे बिना।”


“तरस जाओगे मेरे लब से एक भी बात सुनने को प्यार की बात तो दूर हम तुमसे शिकायत भी नही करेंगे।”


“बहुत खुशनसीब होते हैं वो लोग जिनके हाँथ में मिलने के बाद बिछड़ने की लकीर नही होती है।”


“दुनिया खुशनुमा है फिर भी खुद को
बेजार करना अच्छा लग रहा है,
हसीन है जिंदगी फिर भी इसको !
दुश्वार करना अच्छा लग रहा है
मालूम है कि बाकी नहीं हैं हम तुम में फिर भी,
तुम नहीं पर तुमसे प्यार करना अच्छा लग रहा है”

Hindi Sad Love Shayari


“कोई किसी का नही होता जब दिल भर जाता है तो लोग याद करना भी भूल जाते हैं।”


“अगर अगले जन्म में भी मोहब्बत हो मुझे तो सिर्फ तुमसे हो।”


“तुझे क्या पता कि मेरे दिल में
, कितना प्यार है तेरे लिए,
जो कर दू बया तो तुझे नींद से,
 नफरत हो जाए।”


Love Images Shayari


“इतनी जगह तो बना ही ली है मैंने तुम्हारे दिल मेकल जो न भी रहूँ तो भी याद करोगे।”


“वो जिसे जीने की वजह कहते हैं ना मेरे लिए वही हो तुम।”


“उनकी यादो को प्यार करते है,
 लाखो जनम उन पर निसार करते है,
अगर राह में मिले वो आपसे..
तो कहना उनसे हम आज भी उनका इंतज़ार करते है”


Love Shayari Images Sad



“कितनी वाकिफ़ थी वो मेरी मोहब्बत से वो रो देती थी और मैं हार जाता था।”


“जिसको दुआओं में मांगा तू है वही रहनुमा तेरे बिना है मुश्किल एक भी कदम चलना।”

“चाहने से प्यार नहीं मिलता.
.हवा से फूल नहीं खिलता!
 प्यार नाम होता है विश्वास का.
.बिना विश्वास सच्चा प्यार नहीं मिलता!!”

Post a Comment

0 Comments