Ticker

Love Shayari लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड

Love Shayari लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड

दोस्तों आज हम आपके लिए कुछ ऐसी दिल छूने वाली Love Shayari लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लेकर लिए आये है जिसके साथ आप अपने प्रियतम से अपने प्यार का इज़हार कर सकते है। ये Love Shayari हम आपके लिए चुन कर लाये है जिसके साथ आप अपने रूठे प्रेमी को मनाने के साथ ही उससे अपने प्यार का इज़हार भी कर सकते है। यहाँ कुछ ऐसी प्यार और मोहब्बत भरी शायरियाँ तथा बेस्ट हिन्दी कोट्स लेकर आये है जो की निश्चित रूप से आपके प्रियतम के दिल को कुरेदने में क़ामयाब होंगी। इन शायरियों और क़ोट्स के माध्यम से आप निश्चित रूप से अपने प्रियतम के दिल मे एक ख़ास जगह बनाने में सफ़ल होंगे। इन शायरियों को आप अपने दोस्तों के साथ फ़ेसबुक और व्हाट्सएप पर जरूर शेयर करिएगा।

🌹 Beautiful hindi love shayari 🌹


बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

⭐ Best love shayari ⭐


आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,
एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।



किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

💖 Love Shayari In Hindi 💖

दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

हर कदम हर पल हम आपके साथ है,
भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं,
जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,
लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं।


Love shayari in hindi

इश्क करती हूँ तुझसे अपनी जिंदगी से ज्यादा,
मैं डरतीं हूँ मौत से नही तेरी जुदाई से ज्यादा,
चाहे तो हमे आज़मा कर देख किसी और से ज्यादा,
मेरी जिंदगी में कुछ नही तेरी आवाज़ से ज्यादा।

Love shayari 

जब खामोश निगाहों से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,
पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।


हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है,
शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है,
कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं,
और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है।

Love shayari 

तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,
हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,
लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।


“तमाम उम्र गुजार देगें हम राह – ए- इंतजार में, झूठा ही सही पर आने का एक वादा तो कर दे।”

Love Shayari

“कमाल की चीज है ये मोहब्बत अधूरी हो सकती है, पर कभी खत्म नही हो सकती।”


Love Shayari Images


“पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।”

Love Hindi Shayari Photo

“कोई नही था, कोई नही होगा, तुमसे ज्यादा मेरे दिल के करीब।”

Love Shayari

“ज़िन्दगी यूँ ही बहुत कम है, मोहब्बत के लिए, फिर एक दूसरे से रूठकर वक़्त गँवाने की जरूरत क्या है।”

Shayari Love Hindi Shayari


“हम चाह कर भी तुमसे ज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते, क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है।”

Happy Love Shayari

“ये न सोचा कभी हमने कि हमने दोस्तों’ से लिया क्या है हमने तो खुद से पूछा सदा कि हमने उनको दिया क्या है !”

Love Dost Shayari

“ना जाने इतनी मुहब्बत कहां से आई है उसके लिये, कि मेरा दिल भी उसकी खातिर मुझसे रूठ जाता है”

Love Shayari Hindi

“दिल में प्यार का आगाज हुआ करता है,
बातें करने का अंदाज हुआ करता है,
जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती,
सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता है!”


Love Dost Shayari Images


“हर किसी को उतनी जगह दो दिल में जितनी वो आपको देता है, वरना या तो खुद रोओगे या वो आपको रुलायेगा !!”

Love Shayari Best Images

“न जिद है न कोई गुरूर है हमे,
बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,
इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,
सजा जो भी हो मंजूर है हमे।”

Love Shayari In Hindi For True Lover

“कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है! कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है! पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से, तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है..!”

Payar Love Shayari Images


“काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा
होंठों  के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए ..!”

love images shayri

“आपका वक्त कितना भी बुरा क्यों ना हो, लेकिन सच्चा प्यार करनें वाला आपको कभी भी अकेला नहीं छोड़ सकता।”

Best Love Shayaris

“हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..!”

Love Images Hindi Shayari


“जब मैने उनसे कहा कि तुम पर प्यार आता है, तो वो मुस्करा कर बोली तुम्हे और आता ही क्या है”

Love Shayaris

“कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ”

Hindi Love Shayari

“आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.”


My Love Hindi Shayari


“किसी की जिंदगी सिर्फ  दो वजह से बदलती है, एक कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी में आ जाये, दूसरा कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी से चला जाये।”

Love Hindi Shayaries

“जो लड़की आपकी बात सुन कर, आपको पागल कहती है ना वही आपसे सच्ची मोहब्बत करती है।”

Love-Shayari in Hindi for Girlfriend


“मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है…मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान तुम्हारा है।”

Love Shayari Love

“नहीं बस्ती किसी और की सूरत अब इन आँखों में काश की हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता ।”

Best Love Hindi Shayari


“चाहे तू मुझे कभी मिले या न मिले..लेकिन मेरे हिस्से की भी सारी खुशी तुझे मिले।”

Love Shayaris Photos

“पलको से आँखो की हिफाजत होती है
धडकन दिल की अमानत होती है
ये रिश्ता भी बडा प्यारा होता है
कभी चाहत तो कभी शिकायत होती है”

Post a Comment

0 Comments